top of page

धर्म संघ शिक्षा मंडलम ने "मेगास्टार आज़ाद" को "संस्कृत महानायक" की उपाधि से विभूषित किया |


आज विश्व स्तर पर देवभाषा संस्कृत एवं सनातन संस्कृति के सम्वर्धन में ऐतिहासिक एवं अभूतपूर्व योगदान के लिए मेगास्टार आज़ाद को काशी में धर्म सम्राट करपात्री महाराज द्वारा स्थापित धर्म संघ शिक्षा महामंडल द्वारा संस्कृत महानायक के अलंकार से अलंकृत किया गया। ये उपाधि स्वामी जगद्गुरु वासुदेवाचार्या विद्या भास्कर द्वारा दिया गया | अखिल ब्रह्माण्ड नायक काशीपुर अधिपति देवाधिदेव बाबा विश्वनाथ की कृपा से काशी के श्री धर्मसंघशिक्षामंडल में श्री धर्मसम्राट करपात्री महाराज के परमप्रिय शिष्य श्री शंकरदेव चैतन्य ब्रह्मचारी द्वारा रूद्र महायज्ञ और विविध देवप्रतिष्ठा अनुष्ठान संपन्न हुआ।

इस महोत्सव में संस्कृत नाट्य चलचित्र में महनीय प्रयोग एवं कलात्मक दक्षता के साथ सत्य सनातन धर्म एवं वैदिक संस्कृति, संस्कृत शास्त्रों में अटूट श्रद्धा एवं निष्ठा के साथ अपनी कालजयी कृति अहं ब्रह्मास्मि के द्वारा संस्कृत, संस्कृति और सनातन धर्म के वैश्विक प्रचार प्रसार एवं संरक्षण में महान योगदान के लिए मेगास्टार आज़ाद को संस्कृत महानायक की उपाधि से विभूषित किया गया।



इस अवसर पर मेगास्टार आज़ाद ने कहा कि वे संस्कृत और संस्कृति के माध्यम से पूरे विश्व में सनातन धर्म की गौरव ध्वजा फहराने के अभियान में निकल चुके हैं। ज्ञातव्य है कि अभी हाल ही में अपनी पहली मुख्यधारा की संस्कृत फिल्म ‘अहं ब्रह्मास्मि’ को लेकर अपनी यूरोप यात्रा से लौटे हैं।









CONNECT WITH US :


MEGASTAR AAZAAD : https://www.aazaad.in/

SANSKRIT MAHANAYAK MEGASTAR AAZAAD : https://g.co/kgs/xCoRrE

MEGASTAR MAHARSHI AAZAAD : https://www.imdb.com/name/nm10048391/


AHAM BRAHMASMI MOVIE : https://g.co/kgs/g6zo7Q

AAZAAD FEDERATION :



 

コメント


bottom of page